Sunday 14 April 2013

मेरे शेर

1.मेरी आवारगी ने मुझको दीवाना बना दिया
    मैं तेरा न हुआ तो मैं मेरा भी ना हुआ।

2.हमें भी कुछ ऐसे जंग की है आरजू
    आमना सामना भी हो और दरम्याँ कुछ भी ना हो।

3.खिड़की खोलते ही आँखें पथरा गयीं
    शायद जंगले के उस पार किसी का चेहरा सूना हो गया होगा

4.याद आती है जिंदादिली उस बचपने की
जवान करके शायद किसी ने अधमरा सा कर दिया

5. तेरे हर सवाल का जवाब कोरा कागज है अरमान
      मेरे इश्क की किताब हर्फों की मोहताज नहीं ....

6.
मेरे गाँव की एक नदी जो मेरे प्यार में प्यासी बैठी है
उसी के किनारों पे कहीं मेरी उदासी बैठी है। अरमान

7.गर नींद आ जाये तो सो भी लोया करो
रात भर जागने से मुहब्बत लौटा नहीं करती...

No comments:

Post a Comment

Featured post

कथाचोर का इकबालिया बयान: अखिलेश सिंह

कथाचोर का इकबालिया बयान _________ कहानियों की चोरी पकड़ी जाने पर लेखिका ने सार्वजनिक अपील की :  जब मैं कहानियां चुराती थी तो मैं अवसाद में थ...